वॉर मूवी कलेक्शन,तीन दिन में कमाए इतने करोड़ war movie tree days collection in hindi

war movie tree days collection in hindi

फ़िल्मी दुनियां से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे, ताकि सभी ख़बर आपतक सबसे पहले पहुंचे.
War movie collection in hindi
War movie

इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 40 हजार स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ किया गया था मगर लोगों के बिच जबरदस्त क्रेज़ को देखते हुए देश भर में लगभग 200 स्क्रीन और दे दिया गया है इस फिल्म को.
दो अक्टूबर को रिलीज़ की गई फिल्म वॉर.फिल्म ने ओपनिंग डे पर बहुत अच्छी कमाई की,साथ ही क्रिटिक ने इस फिल्म को रेटिंग भी अच्छे दिए. सबसे खास बात रही पब्लिक,जी लोगो ने काफी अच्छे रिव्यू दिए है जिसकी बजह से फिल्म को और ज्यादा कामयाबी मिल रही है. एक्शन से भरपूर है ये फिल्म.
ये थी फिल्म से जुड़ी कुछ ख़ास जानकारियां, अब बात करते है कलेक्शन की. बड़ी बजट और बड़े स्टार कास्ट की फिल्म है ये,इसलिए बसकी निगाहे इस पर टिकी थी. लोगो का आकलन था फिल्म पहले दिन पर ही 100 के करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी,मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त शुरुआत की और भारत से सभी लैंग्वेज में कमाए 55 करोड़. बात करे दूसरे दिन की तो दूसरे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 28 करोड़. दोनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर हो जाता है 83 करोड़.बात करे ओवरसीज की तो फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा परफॉर्म किया है, और दो दिन में ओवरसीज से कमा लिए है 18 करोड़. फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन हो जाता है 101 करोड़.
आज फिल्म का तीसरा दिन है बॉक्स ऑफिस पर और 200 एक्स्ट्रा स्क्रीन काउंट भी मिला है. तीसरे दिन पर फिल्म ने हिंदी वर्ज़न से 24 करोड़ की कमाई की है जबकि तमिल और तेलगू वर्ज़न को मिलाकर फिल्म ने कमाए है 1 करोड़. भारत से सभी कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने 101 अबतक कमा लिए है. ओवरसीज में भी फिल्म को काफी कामयाबी मिल रही है और तीन दिन में फिल्म ने ओवरसीज से कमा लिए है 27 करोड़ जोकि काफी शानदार है. इस तरह भारत और ओवरसीज के सभी कलेक्शन को अगर मिला दे तो फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में काम लिए है 153 करोड़. मगर फिल्म को हिट का वर्डिक्ट हासिल करने के लिए अभी भी 107 करोड़ और कमाने होंगे भारत से तब जाके फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी.
आपको क्या लगता है कितने दिन में फिल्म हिट का वर्डिक्ट हासिल कर पायेगी कमेंट लिखकर बताइये साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments