वॉर मूवी पब्लिक रिव्यू , जानिए कैसी है मूवी | War movie review in hindi

War movie review in hindi


मूवी के बारे में

War movie review in hindi
WAR MOVIE

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म वॉर.फिल्म को इंडिया से बाहर बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और फिल्म को हॉलीवुड की तरह फिल्माया गया है. इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 40 हजार स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म की स्टोरी

फिल्म की स्टोरी बहुत दमदार है. टाइगर श्राप और ऋतिक रोशन एक ही यूनिट में काम करते है,टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का शिष्य होता है. अचानक ऋतिक रोशन अपने यूनिट से दगा कर बैठते है,फिर शुरू होता है वॉर. यूनिट ऋतिक रोशन से निपटने के लिए टाइगर को चुनते है,इसी के साथ शुरू हो जाता है टाइगर और ऋतिक के बिच जबरदस्त एक्शन. आगे क्या होता है कैसे टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन को चेंज करते है ये जानने के लिए आप ये मूवी जरूर देखे. बहुत अच्छी मूवी है, मूवी का क्लाइमेक्स बहुत अच्छा है.

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने,जोकि पहले ही बैंग बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है.इस फिल्म को हॉलीवुड के लेवल पर बनाई गई है.फिल्म के लिए दुनिया भर से शानदार लोकेशन को चुना गया. बड़े स्टार कास्ट के साथ फिल्म पर काफी पैसा भी खर्च किया गया है.

एक्टिंग
फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन लिड रोल में है और साथ दे रही है वाणी कपूर. बात करे टाइगर श्रॉफ की तो इस बार एक्शन के साथ साथ काफी दमदार एक्टिंग भी की है. काफी पॉज़िटिव रोल में दिखे इस बार टाइगर श्रॉफ और एक्शन के साथ एक्टिंग में अच्छा काम किया है.
बात करे ऋतिक रोशन की तो कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है. काफी स्ट्रांग किरदार में नजर आये इस बार और अपने किरदार को जस्टीफ़ाइड भी कर रहे है.
वाणी कपूर काफी कम जगह दिखी मगर जहा भी दिखी फिल्म में बेहद अच्छी एक्टिंग करती नजर आई.

म्यूजिक

अंत में बात करे म्यूजिक की तो इस फिल्म में म्यूजिक दिया है विशाल शेखर ने. फिल्म का दो गाना घुंघरू और शिव शंकर पहले ही हिट हो चूका है.लोगो ने काफी पसंद किया है इस फिल्म के गाने को. आप चाहे तो एक बार जरूर देखे इस फिल्म को,पैसा वसूल फिल्म है. इस फिल्म से जुड़ी कलेक्शन की जानकारी के लिए हमे फॉलो जरूर करे. कमेंट लिखकर हमे यह भी बताइये आपको कैसी लगी ये फिल्म और पांच में से कितने स्टार देना चाहेंगे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments