वॉर मूवी कलेक्शन,चार दिन में कमाए इतने करोड़ | War movie four days collection in hindi

War movir four days collection in hindi

फ़िल्मी दुनियां से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे, ताकि सभी ख़बर आपतक सबसे पहले पहुंचे.
WAR MOVIE

इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 40 हजार स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ किया गया था मगर लोगों के बिच जबरदस्त क्रेज़ को देखते हुए देश भर में लगभग 200 स्क्रीन और दे दिया गया है इस फिल्म को.
बड़ी बजट और बड़े स्टार कास्ट की फिल्म है ये,इसलिए बसकी निगाहे इस पर टिकी थी. लोगो का आकलन था फिल्म पहले दिन पर ही 100 के करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी,मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त शुरुआत की और भारत से सभी लैंग्वेज में कमाए 55 करोड़. बात करे दूसरे दिन की तो दूसरे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 28 करोड़.
आज फिल्म का तीसरा दिन है बॉक्स ऑफिस पर और 200 एक्स्ट्रा स्क्रीन काउंट भी मिला है. तीसरे दिन पर फिल्म ने हिंदी वर्ज़न से 24 करोड़ की कमाई की है जबकि तमिल और तेलगू वर्ज़न को मिलाकर फिल्म ने कमाए है 1 करोड़. ओवरसीज में भी फिल्म को काफी कामयाबी मिल रही है और चार दिन में फिल्म ने ओवरसीज से कमा लिए है 30 करोड़ जोकि काफी शानदार है.
बात करे चौथे दिन की तो फिल्म ने चौथे दिन पर भारत से कमा लिए है लगभग 30 करोड़. आज फिल्म पांचवा दिन है और उम्मीद आज भी फिल्म भारत से लगभग 30 करोड़ की कमाई कर सकती है. चार दिन भारत और ओवरसीज की कमाई को मिलाकर फिल्म ने कमाए है 137 करोड़. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कमसे कम 235 करोड़ की कमाई करनी पड़ेगी. आपको क्या लगता है कितने दिन में फिल्म हिट का वर्डिक्ट हासिल कर पायेगी,कमेंट लिखकर बताइये, साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments