बॉक्स ऑफिस: वॉर मूवी कलेक्शन, 9 दिन में टूटे कई रिकॉर्ड | war movie 9 days collection in hindi

War movie 9 days collection in hindi


इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 4200 स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ किया गया है.
फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त शुरुआत की और भारत से सभी लैंग्वेज में कमाए 55 करोड़. बात करे दूसरे दिन की तो दूसरे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 28 करोड़.
तीसरे दिन पर फिल्म ने हिंदी वर्ज़न से 24 करोड़ की कमाई की है जबकि तमिल और तेलगू वर्ज़न को मिलाकर फिल्म ने कमाए है 1 करोड़.बात करे चौथे दिन की तो फिल्म ने चौथे दिन पर भारत से कमा लिए है लगभग 30 करोड़.
पांचवे दिन पर फिल्म ने एक बार फिरसे जबरदस्त छलांग लगाई और फिल्म ने कमाए 37.40 करोड़.फिल्म ने छटे दिन पर 21.5 करोड़ कमाए,जबकि सातवे दिन फिरसे तेजी आई और फिल्म ने कमाए 28.9 करोड़. फिल्म ने अपने आठवे दिन पर भारत से कमाए 21 करोड़.आज फिल्म का 9 वा दिन है,अब तक के रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 16 करोड़ की कमाई कर चुकी है. टोटल 9 दिन में यह फिल्म 245.09 करोड़ कमा चुकी है.इसी के साथ हइयेस्ट ग्रोस्सिंग में यह फिल्म भारत में टॉप थ्री मूवी में आ चुकी है.
कल फिल्म के लिए बड़ी चुनौती है.कल फ्राइडे है,और बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक. देखना काफी दिलचस्प होगा आखिर क्या असर पड़ता है इस फिल्म का. अगर बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जादू चला तो जाहिर से बात है इससे वॉर फिल्म की कमाई में गिरावट आएगी.आपका क्या कहना है,वॉर को टक्कर दे सकतीं है या नहीं प्रियंका चोपड़ा. साथ ही स्काई इज पिंक मूवी की रिव्यू और कलेक्शन से जुड़ी जानकारी के लिए हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments