पल पल दिल के पास मूवी कलेक्शन, 15 दिन में कमाए इतने करोड़ | pal pal dil ke paas till 15 days movie collection in hindi

pal pal dil ke paas till 15 days movie collection in hindi

फ़िल्मी दुनियां से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे, ताकि सभी ख़बर आपतक सबसे पहले पहुंचे.
Pal pal dil ke paas
PAL PAL DIL KE PAAS 

आपको जानकर हैरानी होगी,आज करण देओल की  फिल्म पल पल दिल के पास का 15 वा दिन है और ऋतिक रोशन की वॉर जैसी बड़ी फिल्मे सिनेमा घरो पर चल रही है,इसके बाद भी यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है. जोकि काफी शानदार है. 
दोस्तों पल पल दिल के पास करण देओल की डेब्यू फिल्म है जिसे डायरेक्ट किया है सनी देओल ने और साथ दिया है सहर बम्बा ने. फिल्म का बजट है 30 करोड़.
अबतक वर्ल्डवाइड ओवरसीज से इस फिल्म ने टोटल 23 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकि है, जोकि काफी शानदार है. बात करे भारत की तो फिल्म की शुरुआत शानदार रही थी और ओपनिंग डे पर कमाए थे 7 करोड़. बुरे रिव्यू के चलते दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 5 करोड़. तीसरे दिन जनता के सपोर्ट से फिल्म ने छलांग लगाते हुए संडे का फायदा उठाया और कमाए 9 करोड़.चौथे दिन की कमाई रही 2 करोड़ और पांचवे दिन पर कमाए 1 करोड़ 60 जोकि छटे दिन पर घटके रह गया 1 करोड़ 28 लाख रूपये.फिल्म ने 7 वे दिन पर कमाए 95 लाख और दूसरे वीक के आठवे दिन पर फिल्म ने फिरसे 1 करोड़ की कमाई की.
नोवे दिन पर फिल्म ने जबरदस्त छलांग लगाते हुए एक बार फिरसे 2.4 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. 10 वे दिन पर फिल्म ने कमाए 3 करोड़ और इसी के साथ फिल्म को भारत से हिट का वर्डिक्ट भी मिल गया. ग्यारहवे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 65 लाख रूपये. फिल्म ने 12  वे दिन पर कमाए 0.41 करोड़ और 13 वे दिन पर वॉर और शायरा रे नरशिम्बा जैसे बड़े फिल्म के आ जाने पर फिर से कलेक्शन में थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 12 लाख रूपये. इसी तरह 14 वे दिन पर फिल्म ने कमाए 4 लाख रूपये और 15 दिन पर फिल्म ने फिरसे कमाए लगभग फिरसे 4 लाख रूपये.
सभी कलेक्शन को मिला कर फिल्म पल पल दिल के पास ने भारत से कमा लिए है अबतक 34 करोड़. ओवरसीज और भारत की सभी कमाई को मिलाकर फिल्म ने कमाए है 59 करोड़.अगर सभी राइट्स के पैसे को भी मिला दे तो फिल्म ने कमाए है 89 करोड़ की. तो अब करण देओल के फैन भी गर्व से कह सकते है ये एक शानदार डेब्यू फिल्म रही करण देओल और उनके चाहने वाले के लिए.फ़िल्मी दुनियां से जुड़ी सभी खास खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments