पल पल दिल के पास मूवी कलेक्शन, चार दिन में कमाए इतने करोड़

क्रिटिक और सोशल मिडिया पर बुरे रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म पल पल दिल के पास के पास ने शानदार कलेक्शन किया है अब तक. करण देओल की ये फिल्म बहुत कम बजट पर बनाई गई है,इसलिए बजट के हिसाब से फिल्म अब तक सही परफॉरमेंस कर रही है. आपको बता दे इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सनी देओल ने, और फिल्म के मुख्या किरदार में है करण देओल व सहर बम्बा है.


चलिए अब फिल्म की कलेक्शन की बात करते है. फ्राइडे को रिलीज़ की गई ये फिल्म, अपने पहले दिल पर फिल्म ने शानदार कमाई की,लगभग पहले दिन पर फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की. फिल्म के बजट के हिसाब से ओपनिंग अच्छी रही और फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. मगर पहले ही दिन फिल्म को बुरे रिव्यू मिले और क्रिटिक ने भी अच्छे रेटिंग नहीं दिए, वाबजूद इसके फिल्म ने दूसरे दिन भी बेहतरीन कमाई की. दूसरे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई जिसके चलते फिल्म कमाए पांच करोड़.
इस तरह फिल्म ने दो दिन में लगभग 12 करोड़ कमा लिए,लेकिन तीसरे तीन पर फिल्म ने जबदस्त छलांग लगाते हुए संडे को कमाए 12 करोड़. फिल्म की तीन दिन की टोटल कलेक्शन हो गई 21 करोड़. चौथे दिन पर फिरसे फिल्म का कलेक्शन घटा है और लगभग 2 से 2.5 करोड़ रहने की उम्मीद है. इस तरह भारत से लगभग 23 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है.
इस फिल्म ने भारत से अच्छा ओवरसीज में परफॉर्म किया है, और बेहद कम स्क्रीन मिलने के बाद भी फिल्म ने ओवरसीज से कमा लिए है अब तक 14 करोड़ जो की काफी शानदार है. इस तरह टोटल कलेक्शन मिलकर फिल्म ने चार दिन में कमा लिए है पुरे 37 करोड़. जल्द ही इस फिल्म को हिट होने का वर्डिक्ट भी मिल जायेगा.
आपलोगो को कैसी लगी ये फिल्म कमेंट करके बताइये, साथ ही हमे फॉलो जरूर करे ताकि हम इसी तरह आपके लिए अच्छी अच्छी जानकारियां लाते रहे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments