पहली फिल्म में कामयाबी के बाद करण देओल को मिली नई फिल्म,इस बड़े डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सोहराब है,आप सभी का स्वागत करता हूँ.फ़िल्मी दुनियां से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे, ताकि सभी ख़बर आपतक सबसे पहले पहुंचे.

Karan Deol next movie

पल पल दिल के पास करण देओल के लिए एक बेहतरीन डेब्यू फिल्म साबित हुई,जिस पर सनी देओल ने काफी मेहनत भी किया और अपने बेटे के लिए इस फिल्म को डायरेक्ट किया. पापा का मेहनत रंग ला रही है, और करण देओल को पहली फिल्म में मिली कामयाबी के बाद नए-नए फिल्म मेकर करण देओल के साथ काम करने के लिए आगे आ रहे है.
Karan deol next movie
KARAN DEOL

दोस्तों बॉक्स ऑफिस पर छिछोरे,ड्रीम गर्ल और प्रस्थानम जैसी बड़ी फिल्मो के बिच जिस तरह करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास ने परफॉर्म किया है काफी काबिले तारीफ़ है. क्रिटिक के बुरे रिव्यू 1 स्टार 0.5 मिलने के वाबजूद फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया. इसकी वजह यह रही, जनता ने खुद इस फिल्म को सपोर्ट किया और आप सबने मिल कर इस फिल्म को एक हिट फिल्म का क्रेडिट दिलाया.

करण देओल के फैन जिन्होंने भी सपोर्ट किया है,आप सब के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. जल्द ही करण देओल की नई फिल्म आ रही है. करण देओल टोटल धमाल के डायरेक्टर इन्दर कुमार के साथ एक नई फिल्म पर काम करने जा रहे है. दोस्तों यह फिल्म ना तो एक्शन फिल्म होगी नाही रोमांस फिल्म बल्कि यह एक बड़ी कॉमेडी फिल्म होने वाली है. आपको क्या लगता है आप इन तीनो में से किस अवतार में देखना पसंद करेंगे करण देओल को.
देखने वाली बात यह भी होगी की करण देओल के अपोजिट किस हीरोइन को उतरा जाता है. आप किस हीरोइन के साथ करण देओल को देखना पसंद करेंगे हमे कमेंट लिखकर बताइये, साथ ही इस फिल्म से जुड़ी और अपडेट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments