चार साल बाद ऐश्वर्या राय की बॉलीवुड में वापसी, जल्द आएंगी इस फिल्म में नजर | Aishwarya Rai next movie

Aishwarya Rai next movie

सन 1994 में मिस वर्ल्ड जितने के बाद ऐश्वर्या राय ने साउथ की फिल्म मणि रत्नम से एक्टिंग की दुनियां में डेब्यू किया. 1998 में तमिल फिल्म जीन्स ने ऐश्वर्या राय को लोकप्रियता दिलाई, जिसके बाद बॉलीवुड में सबसे पहली फिल्म 'और प्यार हो गया' में काम किया. मगर सबसे ज्यादा सन 1999 में सलमान खान के साथ बनी फिल्म 'हम दिल दे चुके है सनम' ने ऐश्वर्या राय को सफलता दिलाई. इसके बाद सन 2002 में शाहरुख़ खान के साथ बनी फिल्म देवदास ने फिरसे ऐश्वर्या राय की करियर को नई बुलंदी दी.


2007 ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय की आखरी फिल्म है-ऐ दिल है मुश्किल है,जिसने अच्छी खासी कामयाबी हासिल की थी बॉक्स ऑफिस पर. सन 2016 में रिलीज़ की गई थी इस फिल्म को और इस फिल्म ने 237 करोड़ की कमाई की थी.
एक बार फिरसे दर्शक इस खूबसूरत हीरोइन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है. बहुत सारे फिल्म मेकर भी ऐश्वर्या के साथ काम करने के लिए इच्छुक है. लम्बे ब्रेक के बाद खबर ये है के ऐश्वर्या राय ने एक फिल्म साइन कर ली है. ऐश्वर्या राय शहीद कपूर के साथ फिल्म 'वो कौन थी' में नजर आएंगी.इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोडक्ट किया जायेगा. ऑफिसियल तोर पर अभी इस फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है,मगर उम्मीद है जल्द इस फिल्म की अन्नोउंस हो जाएगी और 2020 में आप ये फिल्म देख पाएंगे.
ऐश्वर्या राय 45 वर्ष की हो चुकी है और एक बच्चे की माँ भी है.इस बात में कोई दो राय नहीं ऐश्वर्या आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन में शामिल है. ऐश्वर्या राय आज भी यंग लगती हो,इसलिए उम्र का कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है.ऐश्वर्या राय एक बार फिरसे बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वालीं है. आपका क्या कहना है कमेंट करके बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments