वॉर फिल्म की नई अपडेट, रिलीज़ से पहले कमाए इतने करोड़,आज से टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू

साल की बड़े बजट और बड़े स्टार कास्ट की फिल्म है ये वॉर. इससे जुडी कुछ खास अपडेट है हमारे पास,अगर आपको भी इस फिल्म का इंतजार है तो हमे फॉलो जरूर करे,ताकि फ़िल्मी दुनिया से जुडी सभी जानकारी आपको मिलती रहे.
जैसा की आपको पता है बड़े लेवल की फिल्म है ये,इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है.


फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्राप और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 34 हजार स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ की जाएगी.
इस फिल्म को लेकर लोगो में काफी उत्सुकता, अगर आप इस फिल्म का इंतजार कर रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. 27  अक्टूबर से आप इस फिल्म की एडवांस टिकट खरीद सकते है.
शुरुआती दौर में इस फिल्म की टिकट का दाम 30% तक ज्यादा रखा जायेगा. ऐसा इसलिए है क्यूंकि यह बड़े बजट और बड़े स्टार कास्ट की है इसलिए बाकी फिल्म की तरह इस फिल्म का टिकट भी महंगा रखा गया. 2 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज़ होनी है और उम्मीद की जा रही यह फिल्म अपने पहले दिन पर भारत से 40 से 50 करोड़ की कमाई कर सकती है. लोगो में जबरदस्त क्रेज है इस फिल्म के लिए.टाइगर श्राप और ऋतिक रोशन दोनों के फैन बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे है.
आपका का क्या कहना है कमेंट लिखकर जरूर बताये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments