वॉर मूवी कलेक्शन,दो दिन में कमाए इतने करोड़ war movie collection in hindi Sohrab Mirza

War movie collection in hindi

दो अक्टूबर को रिलीज़ की गई फिल्म वॉर.फिल्म ने ओपनिंग डे पर बहुत अच्छी कमाई की,साथ ही क्रिटिक ने इस फिल्म को रेटिंग भी अच्छे दिए. सबसे खास बात रही पब्लिक,जी लोगो ने काफी अच्छे रिव्यू दिए है जिसकी बजह से फिल्म को और ज्यादा कामयाबी मिल रही है. एक्शन से भरपूर है ये फिल्म . फिल्म को इंडिया से बाहर बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है, और फिल्म को हॉलीवुड की तरह फिल्माया गया है.
War movie collection in hindi
WAR MOVIE

इस फिल्म को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है. देश भर में फिल्म को लगभग 40 हजार स्क्रीन और चार भाषाओ में रिलीज़ की जाएगी.
ये थी फिल्म से जुड़ी कुछ ख़ास जानकारियां, अब बात करते है कलेक्शन की. बड़ी बजट और बड़े स्टार कास्ट की फिल्म है ये,इसलिए बसकी निगाहे इस पर टिकी थी. लोगो का आकलन था फिल्म पहले दिन पर ही 100 के करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी,मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त शुरुआत की और भारत से सभी लैंग्वेज में कमाए 55 करोड़. बात करे दूसरे दिन की तो दूसरे दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 28 करोड़. दोनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर हो जाता है 83 करोड़.बात करे ओवरसीज की तो फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा परफॉर्म किया है, और दो दिन में ओवरसीज से कमा लिए है 18 करोड़. फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन हो जाता है 101 करोड़,इस तरह फिल्म दो दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई.
फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए अभी भी कमाने होंगे 132 करोड़. अगर आप लोगो का सपोर्ट रहा तो जल्द ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट का वर्डिक्ट भी हासिल कर लेगी. आपका क्या कहना है, फिल्म कितने दिन में हिट का वर्डिक्ट हासिल कर पायेगी. साथ ही इस फिल्म से जुड़ी और अपडेट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments