दूसरे दिन 'द स्काई इज पिंक' मूवी ने लगाई छलांग,फिल्म वॉर की कलेक्शन में फिरसे आई गिरावट | The sky is pink movie two days movie collection in hindi

The Sky is pink two days collection in hindi


बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वॉर के बाद एक और बड़ी फिल्म रिलीज़ हो गई है,जिसका नाम है 'द स्काई इज पिंक' आपको बता दे इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में है,और फिल्म को डायरेक्ट किया है शोनाली बोस ने.फिल्म की टाइमिंग है 143 मिनट.फिल्म 35 करोड़ के बजट पर बनाई गई है,और 15 करोड़ प्रमोशन में खर्चा हुआ है. फिल्म में पैसा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अन्य प्रोडूसर के साथ मिलकर लगाया है.यह फिल्म बायोग्राफी पर आधारित फिल्म है.
तीन साल प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर वापसी की है,और इस फिल्म को बहुत ही अच्छे रिव्यू दिए गए है, ना सिर्फ पब्लिक के द्वारा बल्कि क्रिटिक ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर एक दम्पत्ति के रोल में है,उनकी एक बेटी है जो लाइलाज बीमारी से पीड़ित है. फिल्म की कहानी बहुत स्ट्रांग है.
वॉर फिल्म के रहते हुए 2000 स्क्रीन काउंट भारत में और 500 स्क्रीन काउंट ओवरसीज में इस फिल्म को दी गई है, फिल्म ने अपने पहले दिन भारत से कमाए 6 करोड़ जोकि काफी शानदार शुरुआत है. साथ ही ओवरसीज में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है,और फिल्म ने ओवरसीज से पहले दिन पर कमाए है 4 करोड़ रूपये.
फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले है, क्रिटिक ने भी काफी अच्छे रेटिंग दिए है इस फिल्म को. पब्लिक रिव्यू भी काफी अच्छे मिले है,जिसके चलते दूसरे दिन पर फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है. फिल्म ने दूसरे दिन पर भारत से कमाए है लगभग 7.5 करोड़ रूपये. बात करे ओवरसीज की तो भारत से भी अच्छा फिल्म ओवरसीज में परफॉर्म कर रही है. जी हाँ, फिल्म ने दूसरे दिन पर भारत से भी ज्यादा 10 करोड़ ओवरसीज से कमाए है. सभी कलेक्शन को मिलकर दो दिन में फिल्म ने 26.5 करोड़ कमा लिए है.
अब बात करते है ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर की ,जिसका आज बॉक्स ऑफिस पर 11 वा दिन है.पिछले तीन दिन में लगातार फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिला है. फिल्म ने 9 वे दिन भारत से कमाए थे 11 करोड़ जोकि 10 वे दिन पर घट कर 9.8 करोड़ हो गया,और 11 वे दिन पर फिरसे घटकर लगभग 8 करोड़ हो गया है.प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इस पिंक का सीधा असर फिल्म वॉर पर देखने को मिला है.आपको क्या लगता है आने वाले दिनों में यह फिल्म वॉर को और टक्कर दे सकती है या नहीं,कमेंट करके बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments