बारहवें दिन 'वॉर' मूवी ने लगाई जबरदस्त छलांग,द स्काई इज पिंक मूवी ने कमाए सिर्फ इतने करोड़ | the sky is pink movie tree days collection in hindi


दोस्तों आज फिल्म वॉर के लिए बॉक्स ऑफिस पर 12 वा दिन है,वही फिल्म द स्काई इस पिंक मूवी के लिए आज तीसरा दिन है.हलाकि की फिल्म वॉर को कुछ बुरे रिव्यू भी मिले थे, वाबजूद इसके फिल्म ने जो बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किये है काफी शानदार है. द स्काई इस पिंक मूवी को भी शानदार रिव्यू दिए गए है क्रिटिक और जनता की तरफ से,मगर फिल्म वॉर के चलते यह फिल्म इतना परफॉर्म नहीं कर पा रही है.
फिल्म वॉर को यशराज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन है जबकि फीमेल कास्ट में वाणी कपूर है. फिल्म का बजट 180 करोड़ है,और इसके प्रमोशन पर 20 करोड़ खर्चा किया गया है. दोनों मिलाकर फिल्म का बजट हो जाता है 200 करोड़. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने जोकि पहले ही बैंग-बैंग जैसे सुपरहिट एक्शन मूवी दे चुके है.
इस फिल्म ने इंडियन बॉलीवुड की इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग की और फिल्म ने पहले दिन पर ही भारत से 53.40 करोड़ रूपये कमाए थे.
आज फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 12 वा दिन है,और काफी उतर चढ़ाव के वाबजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. 12 दिन में इस फिल्म ने भारत में सभी वर्जन से 245 करोड़ कमा चुकी है,और ओवरसीज से लगभग 63 करोड़ कमा चुकी है. दोनों कलेक्शन मिलाकर फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन होता है 308 करोड़. जो काफी शानदार है. आज संडे है और छुट्टी का फायदा सबसे ज्यादा वॉर मूवी ने उठाया है, 30 से 35 % के ऑक्यूपेंसी के साथ आज यह फिल्म भारत से लगभग 14 से 15 करोड़ रूपये कमा रही है.इस तरह दो दिन बाद फिरसे अच्छा खासा सुधर हुआ है इस फिल्म की कमाई में.

अब बात करते है दूसरी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की,आपको बता दे इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में है,और फिल्म को डायरेक्ट किया है शोनाली बोस ने.फिल्म की टाइमिंग है 143 मिनट.फिल्म 35 करोड़ के बजट पर बनाई गई है,और 15 करोड़ प्रमोशन में खर्चा हुआ है. फिल्म में पैसा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अन्य प्रोडूसर के साथ मिलकर लगाया है.यह फिल्म बायोग्राफी पर आधारित फिल्म है.
इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाए थे सिर्फ 2.5 करोड़ भारत से और लगभग 6 करोड़ ओवरसीज से.दूसरे दिन फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले और और बॉक्स ऑफिस पर सुधर हुआ.दूसरे दिन पर फिल्म ने भारत से कमाए लगभग 4 करोड़ रूपये,और ओवरसीज में बेहतर परफॉर्म करते हुए कमाए थे 10 करोड़ रूपये.आज फिल्म का तीसरा दिन है और अबतक के रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म आज 5 से 6 करोड़ कमा रही है भारत से जबकि ओवरसीज में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.अगर इस फिल्म की कलेक्शन में सुधार नहीं हुआ और फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाये रखा तो थोड़ी सी मुश्किल हो सकती है प्रियंका चोपड़ा के लिए.आपको क्या लगता है द स्काई इज पिंक की कलेक्शन में सुधार हो सकती है या फिल्म वॉर के रहते मुश्किल है, कमैंट्स करके बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments