द स्काई इज पिंक मूवी ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, फिल्म वॉर की कलेक्शन में आई गिरावट

The Sky is Pink movie collection in hindi


बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ी फिल्म रिलीज़ हो गई है,जिसका नाम है 'द स्काई इज पिंक' आपको बता दे इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में है,और फिल्म को डायरेक्ट किया है शोनाली बोस ने.फिल्म की टाइमिंग है 143 मिनट.फिल्म 35 करोड़ के बजट पर बनाई गई है,और 15 करोड़ प्रमोशन में खर्चा हुआ है. फिल्म में पैसा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अन्य प्रोडूसर के साथ मिलकर लगाया है.यह फिल्म बायोग्राफी पर आधारित फिल्म है.
आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का पहला दिन था, और इस फिल्म को बहुत ही अच्छे रिव्यू दिए गए है, ना सिर्फ पब्लिक के द्वारा बल्कि क्रिटिक ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर एक दम्पत्ति के रोल में है,उनकी एक बेटी है जो लाइलाज बीमारी से पीड़ित है. फिल्म की कहानी बहुत स्ट्रांग है.
फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है. वॉर फिल्म के रहते हुए 2000 स्क्रीन काउंट भारत में और 500 स्क्रीन काउंट ओवरसीज में इस फिल्म को दी गई है, और भारत के साथ-साथ ओवरसीज में भी इस फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है. फिल्म ने अपने पहले दिन पर भारत से कमाए है 6 करोड़ जोकि काफी शानदार शुरुआत है. साथ ही ओवरसीज में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है,और फिल्म ने ओवरसीज से पहले दिन पर कमाए है 4 करोड़ रूपये. एक अच्छी शुरुआत कह सकते है इस फिल्म की.
अब बात करते है ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर की ,जिसका आज बॉक्स ऑफिस पर 10 वा दिन है. फिल्म ने 9 वे दिन और भारत से कमाए थे 11 करोड़ जोकि 10 वे दिन पर घट कर 9.8 करोड़ हो गया है.फिल्म का स्क्रीन काउंट भी कम हुआ है. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इस पिंक का सीधा असर फिल्म वॉर पर देखने को मिला है. दोस्तों तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में वापसी की है.फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 60 करोड़ की कमाई करनी पड़ेगी. आपको क्या लगता है आने वाले दिनों में यह फिल्म वॉर को और टक्कर दे सकती है या नहीं,कमेंट करके बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments