साहो मूवी कलेक्शन, रिलीज़ होने से पहले ही कमा लिए थे 330 करोड़, 28 दिन में कमाए इतने करोड़

आज फिल्म को 28 दिन हो चुके है,फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 29 अगस्त को रिलीज़ हुई थी. फिल्म को शुरुआती दौर में ही क्रिटिक ने काफी बुरे रिव्यू दिए, और कहानी को बेहद बकवास बताया गया. वाबजूद इसके फिल्म ने ज़ोरदार परफॉरमेंस किया,और सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने अच्छी कमाई की.


हलाकि हिंदी,तामील,कन्नड़,और ओवरसीज से ये फिल्म लाइफटाइम कलेक्शन पूरा कर चुकी है,मगर आपको बता दे ये फिल्म अभी भी तेलगु में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही. इतने क्रिटिक के बाद भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. फिल्म के लिड रोल में प्रभास और श्रद्धा कपूर थे, साथ में जैकी श्राप और निलनीतेश जैसे प्रमुख कलाकार भी शामिल थे. 170 मिनट की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सुजीत ने.
दोस्तों इस फिल्म को 350 करोड़ के बजट पर बनाया गया, और फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही अपने सारे राइट्स बेचकर कमा लिए थे 330 करोड़. लगभग फिल्म का लागत पहले ही निकाल लिया गया,बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जो कमाई की सब मुनाफे में गया.
नॉन फेस्टिवल पर रिलीज़ होने के बाद भी इस फिल्म ने तहलका मचा दिया तह. फिल्म ने सिर्फ तेलगु वर्जन से पहले दिन पर कमाए थे 60.40 करोड़ कमाए थे,जबकि तमिल से इस फिल्म ने 3.20 करोड़ पहले दिन पर कमाए थे. मलयालम वर्जन से इस फिल्म ने 1.5 करोड़ कमाए थे जबकि हिंदी वर्जन से 24.4 करोड़ कमाए थे.इस तरह फिल्म का भारत से टोटल कलेक्शन 89.5 करोड़ था और वर्ल्डवाइड सभी कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने 103 करोड़ की कमाई पहले ही दिन पर कर चुकी थी.
इस फिल्म ने हिंदी वर्जन से लाइफटाइम 154 करोड़ रूपये कमाए,जबकि तमिल,मलयालम और तेलगु वर्जन का भी कलेक्शन मिलकर कुल 350 करोड़ इस फिल्म ने कमा लिए. ओवरसीज के सभी कमाई को मिलाकर इस फिल्म ने कमा लिए 569 करोड़, इस तरह यह फिल्म वर्ल्ड के टॉप 50 मूवी में शामिल हो गई जिसने सबसे ज्यादा कमाई की.
इससे पहले बाहुबली से जो रिकॉर्ड बनाये है प्रभास ने शायद उसे तोड़ने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी बॉलीवुड को. उम्मीद की जा रही है ऋतिक रोशन और टाइगर श्राप की आने वाली फिल्म वार कुछ कमाल दिखा सकती है. वार फिल्म की प्री बुकिंग शुरू हो गई है,रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहे है.आपका क्या विचार है,वार फिल्म से जुड़ी और जानकारी के लिए हमे फॉलो जरूर करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments