पल पल दिल के पास मूवी कलेक्शन, 12 दिन में कमाए इतने करोड़

जनता कंटेंट को सलाम करती है,इसमें कोई शक नहीं,यही कारण है हमने कई बड़े बजट की फिल्म और बड़े सुपर स्टार की फिल्म को फ्लॉप होते भी देखा है. क्रिटिक चाहे कुछ भी बोले जनता को जब कंटेंट पसंद आता तो समझो फिल्म हिट है. क्रिटिक ने साहो मूवी को भी अच्छे रिव्यू नहीं दिए मगर जनता ने फिर भी अच्छा रिस्पांस दिया इस फिल्म को. ये जनता की ही महिमा थी जिसने कबीर सिंह और गली बॉय जैसे फिल्म को इतना कामयाब बनाया.
करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के साथ क्रिटिक ने सौतेले जैसा व्यवहार किया. रिव्यू का मतलब सिर्फ खामियां नहीं उसकी अच्छाइयों को भी बताना होता है. फिल्म पल पल दिल के पास इतने बड़े लेवल की नहीं थी मगर क्रिटिक के द्वारा 1 स्टार 0.5  देना बिलकुल भी सही नहीं था. फिल्म इस लायक तो थी की कमसे कम 2.5 स्टार या 2 स्टार तो दिए जा सकते थे.
खैर जनता ने इस फिल्म का भरपूर साथ दिया.आप सब को मुबारकबाद देता हूँ,देर ही भले इस फिल्म ने 10 दिन में भारत से हिट का वर्डिक्ट हासिल कर लिया है और ओवरसीज में भी इस फिल्म को हिट का वर्डिक्ट दिया गया है. आज फिल्म का 12वा दिन है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है.
दोस्तों पल पल दिल के पास करण देओल की डेब्यू फिल्म है जिसे डायरेक्ट किया है सनी देओल ने और साथ दिया है सहर बम्बा ने. फिल्म का बजट है 30 करोड़. अबतक वर्ल्डवाइड ओवरसीज से इस फिल्म ने टोटल 23 करोड़ की कमाई कर चुकि है, जोकि काफी शानदार है. बात करे भारत की तो फिल्म की शुरुआत शानदार रही थी और ओपनिंग डे पर कमाए थे 7 करोड़. बुरे रिव्यू के चलते दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 5 करोड़. तीसरे दिन जनता के सपोर्ट से फिल्म ने छलांग लगाते हुए संडे का फायदा उठाया और कमाए 9 करोड़.चौथे दिन की कमाई रही 2 करोड़ और पांचवे दिन पर कमाए 1 करोड़ 60 जोकि छटे दिन पर घटके रह गया 1 करोड़ 28 लाख रूपये.फिल्म ने 7 वे दिन पर कमाए 95 लाख और दूसरे वीक के आठवे दिन पर फिल्म ने फिरसे 1 करोड़ की कमाई की.
नोवे दिन पर फिल्म ने जबरदस्त छलांग लगाते हुए एक बार फिरसे 2.4 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. 10 वे दिन पर फिल्म ने कमाए 3 करोड़ और इसी के साथ फिल्म को भारत से हिट का वर्डिक्ट भी मिल गया. ग्यारहवे  दिन पर थोड़ी सी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 65 लाख रूपये. आज फिल्म का 12 वा दिन है और अबतक के रिपोर्ट के अनुसार आज फिल्म लगभग 70 लाख तक कमाई कर सकती है. सभी को मिलाकर भारत से यह फिल्म 33 करोड़ 21 लाख रूपये कमा चुकी है जोकि काफी शानदार है. इसी तरह के खास रिपोर्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले और साथ ही कमेंट लिखकर हमे सुझाव दे आप किस फिल्म पर और अधिक जानकारी चाहते है.
Reactions

Post a Comment

0 Comments