पल पल दिल के पास मूवी कलेक्शन, 9 दिन में कमाए इतने करोड़

आज इस फिल्म का 9 वा दिन है बॉक्स ऑफिस पर और हिट होने से सिर्फ तीन कदम की दुरी पर है ये फिल्म. सनी देओल का डायरेक्शन और करण - बम्बा की जोड़ी को लोगो ने खूब सराहा. फिल्म को पहले ही दिन क्रिटिक ने नेटिव रिव्यू  दिए,मगर जनता के सपोर्ट के आगे कुछ खास असर नहीं पड़ा इन सब बातों का.यही कारण है के फिल्म ने अच्छे पैसे कमाए ना सिर्फ में बल्कि ओवरसीज से भी.


फिल्म की शुरुआत शानदार रही थी और ओपनिंग डे पर कमाए थे 7 करोड़. बुरे रिव्यू के चलते दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने कमाए 5 करोड़. तीसरे दिन जनता के सपोर्ट से फिल्म ने छलांग लगाते हुए संडे का फायदा उठाया और कमाए 9 करोड़.चौथे दिन की कमाई रही 2 करोड़ और पांचवे दिन पर कमाए 1 करोड़ 60 जोकि छटे दिन पर घटके रह गया 1 करोड़ 28 रूपये.फिल्म ने 7 वे दिन पर कमाए 95 लाख और दूसरे वीक के आठवे दिन पर फिल्म ने फिरसे 1 करोड़ की कमाई की.
आज फिल्म का नोवा दिन है और अबतक के रिपोर्ट के अनुसार 1 से ज्यादा की कमाई कर सकती है ये फिल्म. 9 दिन के सभी कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म ने अबतक 29.2 करोड़ जोकि भारत से है. ओवरसीज में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और नो दिन में कुल 21 करोड़ कमाए, जोकि काफी काबीले तारीफ है.
भारत और ओवरसीज के सभी कलेक्शन को मिलाकर पल पल दिल के पास का ग्रॉस कलेक्शन होता है 50.2 करोड़. अभी भी इस फिल्म को हिट का वर्डिक्ट नहीं मिला है. फिल्म को हिट होने के लिए अभी और कमसे कम 3 करोड़ भारत से कमाई करनी पड़ेगी. आपको क्या लगता है हिट होगी या नहीं ये फिल्म.हमारी अगली रिपोर्ट के लिए हमे फॉलो जरूर करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments