पल पल दिल के पास मूवी कलेक्शन, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म पल पल दिल के पास डायरेक्ट किया है सनी देओल ने और मुख्या किरदार में है करण देओल और सहर बम्बा है. फिल्म ने पहले दिन शामदार शुरुआत की, मगर दूसरे दिन फिल्म को नेटिव रिव्यू मिले, इसके बाद भी फिल्म ने बजट के हिसाब से बहुत अच्छा परफॉर्म किया. डेब्यू फिल्म के हिसाब से इसे एक अच्छी एंट्री कहा जा सकता.



सन 1960 डेब्यू किया था धर्म पाजी ने, फिल्म का मान था दिल भी तेरा हम भी तेरे, इस फिल्म की पहले दिल की कलेक्शन थी 40000 हजार रूपये जोकि काफी शानदार माना गया था उस दौर में. उसके बाद सन 1983 में डेब्यू हुआ सनी देओल का, फिल्म का नाम था बेताब,इस फिल्म ने अपने पहले दिन पर कमाई की थी 5 लाख रूपये, इस तरह सनी देओल ने धर्म पाजी का रिकॉर्ड थोड़ा.
इसके बाद सन 1995 में बॉबी देओल को डेब्यू किया गया,फिल्म का नाम था बरसात,फिल्म ने अपने पहले दिन पर 68 लाख रूपये कमाए.इस तरह बॉबी देओल ने सनी देओल का रिकॉर्ड थोड़ा.
इसी परम्परा को बरकरार रखते हुए करण देओल अपने चाचा का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपने डेब्यू के पहले दिन पर कमाए 7 करोड़ जोकि काफी काबीले तारीफ है.
आज फिल्म का पांचवा दिन है, अब तक के रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लगभग 1 करोड़ 60 लाख कमा चुकी है,उम्मीद है आज लगभग 1 करोड़ 80 लाख तक भारत से कमाई कर सकती है.ओवरसीज में भी मूवी शानदार कमाई कर रही है.
फिल्म ने पहले दिन कमाए थे 7 करोड़,दूसरे दिन कमाए थे 5 करोड़,तीसरे दिन फिल्म की कमाई रही 9 करोड़ जबकि चौथे दिन फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की.इस तरह फिल्म ने अपने पांच दिन में लगभग भारत से 24 करोड़ 60 रूपये कमा लिए. ओवरसीज से इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है,पांचो दिन का सभी कलेक्शन मिलाकर ओवरसीज से लगभग 17 करोड़ की कमाई कर चुकी है अब तक इस फिल्म ने. इस तरह इस फिल्म ने अब तक लगभग 41 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.अगर इसी तरह इस फिल्म को आप लोग सपोर्ट करते रहे तो जल्द ही यह फिल्म हिट का वर्डिक्ट हासिल कर लेगी.
बॉलीवुड से जुडी सभी अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे,साथ ही हमे लाइक और शेयर करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments