इस बड़े शर्त पर 'फारेस्ट गंप' के मेकर ने दिया आमिर खान को 'लाल सिंह चड्ढा' बनाने का राइट्स

आमिर खान अपने आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी उत्साहित है. इन दिनों आमिर बहुत जोर-शोर से अपने फिल्म की शूटिंग में लगे हुए है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रीलीज़ होगी. काफी सीक्रेट तरिके से आमिर खान काम कर रहे है इस बार. अनुमान है की फिल्म में बाबरी मस्जिद और सन 84 के घटना का भी कुछ भाग हो सकता है, मगर आधिकारिक तौर  पर अभी कोई पुस्टि नहीं है.

ये तो हो गई फिल्म की बात. अब आपको ये जान कर हैरानी होगी आखिर आमिर खान ने कैसे खरीदी इस फिल्म की राइट. जी हाँ ये फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फारेस्ट गंप' का रीमेक है और इस फिल्म के निर्माता ने खुद आमिर को चुना इस फिल्म के लिए, चौकिये मत. ज़ूम टीवी के रिपोर्ट के अनुसार पिछले पांच सालो से कई फिल्म मेकर इस फिल्म की राइट को खरीदने की कोशिश में लगे थे, मगर इस फिल्म के निर्माता इस फिल्म की राइट सिर्फ एक शर्त पर देने के लिए तैयार थे,उनकी शर्त यह थी की वो इस फिल्म की राइट तभी बेचेंगे जब इस फिल्म के साथ आमिर खान जुड़ेंगे. इस तरह पांच साल बाद आखिरकार उनकी ये तमन्ना पूरी हो ही गई. यही बजह है के आमिर खान इस फिल्म को लेकर काफी सीरियस है और कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते.
इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी लिड रोल में आने वाली है, तो एक बार फिरसे दोनों की जोड़ी जबरदस्त होने वाली है. आपकी क्या राय है कमेंट लिखकर जरूर बताइये, साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments