वॉर के बाद ऋतिक रोशन करेंगे इस बड़े फिल्म पर काम, पिता के बीमारी की वजह से रुका था प्रोजेक्ट

Hrithik Roshan Next Movie

दोस्तों ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर एक सफल मूवी सावित हो रही है.लोगो ने काफी तारीफ की है इस फिल्म की.ऋतिक रोशन भी काफी खुश इस फिल्म से.


इसी के साथ ऋतिक रोशन ने अपने अगले फिल्म के बारे में भी बता दिया,जिस पर तेजी से काम चल रहा है. आपको बता दे इस प्रोजेक्ट पर पहले से ही काम चल रहा था,मगर अचानक पता चला ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को गले में कैंसर हो गया है. बिमारी शुरुआती स्टेज पर थी, इसलिए इस प्रोजेक्ट को छोड़ कर राकेश रोशन ने पहले इलाज पर ध्यान दिया.
अब जब पूरी तरह से ठीक हो गए है राकेश रोशन, इसलिए उन्होंने एक बार फिर से इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. ये फिल्म है कृष 4. जी हाँ कृष 4 में नए स्क्रिप्ट के साथ ऋतिक रोशन एक बार फिरसे बॉक्स ऑफिस पर छाने की तैयारी में लगे है.
राकेश रोशन इस फिल्म के लिए एक बेस्ट टीम के साथ काम कर रहे है,और उम्मीद है 2020 के शुरुआत में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए संजय गुप्ता को चुना गया है. ऋतिक रोशन ने साफ़ कर दिया है वॉर के बाद कृष 4 पर ही काम करेंगे शुरू,मगर अभी कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. उम्मीद की जा रही है जल्द ही इस फिल्म का अनाउंसमेंट भी हो जायेगा. आप फिरसे एकबार ऋतिक रोशन को कृष 4 में देखना चाहेंगे या नहीं कमेंट करके बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments