फिल्म 'पल पल दिल के पास' की तीन खास बातें, रिलीज होते ही दो बड़ी फिल्मो को पछाड़ा

करण देओल के लिए ये फिल्म डेब्यू फिल्म ही नहीं बहुत बड़ी चुनौती भी है. इसलिए सनी देओल ने बहुत सावधानी से अपने पुत्र करण देओल को लांच किया है. पिता सनी देओल की वजह से करण देओल को शुरुआत अच्छी मिली है,मगर ये सब पिता सनी देओल ने सम्भव किया. सनी देओल ने ना सिर्फ फिल्म डायरेक्ट किया अपने बेटे के लिए बल्कि बेहद कम बजट में एक शानदार मूवी बनाई है. जल्द ही ये मूवी अपना लागत निकाल कर हिट साबित हो जाएगी, इसकी ये तीन बड़ी वजह है-

1 शार्ट बजट फिल्म - करण देओल की ये फिल्म सिर्फ 20 करोड़ की बजट पर बनाई गई है,इसलिए आसानी से ये फिल्म अपना लागत निकालते हुए हिट साबित हो सकती. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही कमा लिए है लगभग 7 करोड़ से भी ज्यादा,जबकि बाकी डिजिटल राइट्स बगैरा बेचने के बाद फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन लगभग 11 करोड़ से भी ज्यादा बैठ रही है. फिल्म अपने लागत के बहुत करीब है, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट का वर्डिक्ट हासिल करने के लिए कम से काम 35 करोड़ कमाना पड़ेगा.

2 फ़िल्मी बैकग्राउंड - करण देओल के पिता सनी देओल पहले से ही बॉलीवुड में काफी फेमस है,इसलिए इसका भी सीधे तौर पर करण देओल का फायदा मिला. पिता सनी देओल ने लगभग इस फिल्म का प्रोडक्शन से लेकर सबकुछ खुद ने किया इसलिए ये फिल्म बेहद कम बजट में तैयार हो गई.

3 सही टाइम पर रीलीज़ - क्यूंकि ये डेब्यू फिल्म है करण देओल के लिए,इसलिए किसी बड़े स्टार से कम्पटीशन हानिकारक हो सकता था करण देओल के लिए,इसलिए पिता सनी देओल ने काफी सोच समझ के सही वक़्त लांच किया अपने बेटे को.
इस वक़्त पर्दे पर किसी बड़े स्टार की फिल्म नहीं है, जिसका सीधा फायदा मिल रहा है करण देओल को. मेरे नजरो में आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से थोड़ा बहुत नुकसान हो सकता है इस फिल्म को मगर ड्रीम गर्ल को 8 दिन हो गए है इसलिए इस फिल्म का कोई खास असर नहीं पड़ेगा इस फिल्म पर जबकि प्रस्थानम फिल्म कोई खास टक्कर नहीं देपायेगी.
आपको क्या लगता है करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास आसानी से हिट हो जाएगी या प्रस्थानम और ड्रीम गर्ल लाएगी   मुश्किलें कमेंट करके बताइये.
साथ ही फिल्म से जुडी सभी अपडेट के लिए हमे फॉलो जरूर करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments