राधे राधे नहीं, ईद 2020 पर इस फिल्म का रीमेक करेंगे सलमान खान

साल 2019 में सलमान खान एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन फिल्मो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थे. पहली फिल्म है भारत,जोकि बॉक्स ऑफिस पर पहले ही सुपरहिट साबित हो चुकी है. दूसरी फिल्म है दबंग 3 जिसे हमेशा की तरह सलमान खान ने क्रिसमस के लिए बुक कर लिया. यही नहीं, 2020 ईद के लिए इन्शाह अल्लाह भी बुक कर दिया.


खास बात यह रही इन्शाह अल्लाह में सलमान खान के अपोजिट हीरोइन आलिया भट्ट को अनाउंस किया गया, जिसके बाद क्रिटिक ने ऐज डिफरेंस की आलोचना भी की, मगर ये साफ़ कर दिया गया आलिया का किरदार सिर्फ सपोर्टिंग रोल में होने वाला है. इस खबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. दूसरी तरफ आलिया भट्ट इस बात से बहुत खुश थी,की उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है.
अचानक इन सब की इच्छाओ पर पानी फिर गया, सलमान खान ने ट्वीट करके अपने फैन को बताया की वो संजय लीला भंसाली की फिल्म इन्शाह अल्लाह में काम नहीं कर रहे,मगर अपने फैन को ईदी जरूर देंगे. एक बार फिरसे इन्शाह अल्लाह सुर्ख़ियों में आ गई.
इस घटना के कुछ ही दिन बाद सलमान खान एक इंटरव्यू में कहा ईद पर इन्शाह अल्लाह नहीं, इन्शाह अल्लाह राधे-राधे बनेगी. जिसके बाद फिरसे इस खबर की सुर्खियां बनी. लोगो ने कहा अब इन्शाह अल्लाह के जगह पर सलमान खान ईद पर राधे-राधे लाएंगे.
इस तरह सलमान खान ने सस्पेंस बनाये रखा. मगर हम आपको बता दे,ईद 2020 पर ना इंशाह अल्लाह आयेगी नाही राधे-राधे.क्यूंकि ईद 2020 कोई और फिल्म ही लाने वाले है सलमान खान. मुंबई मिरर की माने तो ईद 2020 पर सलमान खान एक कुरियर फिल्म 'the out loss' का रीमेक करने वाले है, वो भी प्रभु देवा के साथ.
बहराल इस बात की अभी पुस्टि नहीं है,क्यूंकि सलमान खान ने अभी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. मगर उम्मीद की जा रही है,दबंग 3 के बाद जल्द ईद 2020 का अनाउंसमेंट भी कर दिया जायेगा.आप ईद 2020 पर कौन सी मूवी देखना चाहेंगे,कमेंट करके बताइये साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments