आयुष्मान खुराना सिर्फ एक्टिंग में नहीं सिंगिंग,डायरेक्शन,और राइटिंग में भी माहिर है

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में एक ऐसा नाम है,जिसने अपना करियर सबसे निचले स्तर से शुरू किया,मगर आज आयुष्मान अपने पहचान के लिए मोहताज नहीं है. पहले लोग उन्हें सिंगर के नाम से जानते थे फिर एक्टर के नाम से अब डायरेक्शन से लेकर राइटिंग तक सारे काम खुद करते है आयुष्मान खुराना.


आयुष्मान खुराण का जन्म 14 सितम्बर 1984 में चंडीगढ़ में हुआ. आयुष्मान खुराना ने बेहद निचले स्तर रेडियो जॉकी से अपने करियर की शुरुआत की. आसान नहीं था आयुष्मान का ये सफर, बहुत ठोकर खाने के बाद आयुष्मान ने टीवी शोज से अपने करियर को बुलंदियों तक ले गया. आयुष्मान खुराना के जीवन में सबसे पहली ओप्पोर्तुनिटी 'विक्की डोनर' फिल्म से मिली. इस फिल्म में आयुष्मान ने ना सिर्फ एक्टिंग किया बल्कि गाना भी गाया, और गाने का लिरिक्स भी खुद लिखा. ये गाना बहुत फेमस भी हुआ गाने का बोल था 'पानी दा रंग वेख के'
इस फिल्म के कामयाबी के बाद आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार बन गए. इसके बाद आयुष्मान खुराना ने कई फिल्म के स्क्रिप्ट भी लिखे और खुद डायरेक्शन भी किया. बॉलीवुड के पर्दे पर आयुष्मान खुराना की कई कामयाब फिल्मे हिट साबित हुई है,जिसमे आर्टिकल 15 जैसे बेहतरीन फिल्म शामिल है. इस मल्टी टेलेंटेड एक्टर की जितनी तारीफ करे कम है.
हमारे अगले आर्टिकल के लिए हमे फॉलो जरूर करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments