SAAHO MOVIE REVIEW IN HINDI/साहो मूवी रिव्यु इन हिंदी

Saaho movie
 SAAHO MOVIE   REVIEW


Hindi action film
Realise on 30/8/19
🌟🌟🌟🌟

         "Movie Review"


फिल्म 'बाहुबली 2' के बाद प्रभास का हौसला सतावे आसमान पर है,हो भी क्यों ना प्रभास अब सिर्फ साउथ फिल्मो में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो गए है. बाहुबली के जबरदस्त कमाई और प्रशंसा के बाद प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म 'साहो' रीलीज़ होने के लिए तैयार है. एक्शन से भरपूर ये फिल्म बाहुबली की तरह ही छाप छोड़ने में कामयाब हो सकती है. 10 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया , जिसके बाद जबरदस्त उत्साह है उनके चाहने वालो में.

Saaho movie
"SAAHO MOVIE"

बात करे ट्रेलर की, तो बाहुबली की तरह ही फिल्म 'साहो' भी जबरदस्त एक्शन और मार धार वाला होने वाली है. फिल्म की ट्रेलर से पता चलता है की प्रभास बहुत बड़े नायक के किरदार में होने वाले है. प्रभास और पुलिस के बिच जबरदस्त लड़ाई होती है,वही फिल्म में श्रद्धा कपूर चार चाँद लगा सकती है. फिल्म के डायरेक्ट है 'सुजीत' और फिल्म के प्रोडूसर है 'वामसी' वही फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्या किरदार में है. फिल्म का लागत है 350 करोड़, फिल्म हिंदी, तेलगु और तमिल भाषा में रीलीज़ किया जायेगा.

फिल्म की रीलीज़ डेट बदलने की बजह-


फिल्म 15 अगस्त को रीलीज़ होना था, मगर डायरेक्टर ने इस फिल्म का रीलीज़ डेट आगे बढाकर अब 30 अगस्त कर दिया है. लोगो में बेसब्री से इंतजार था इस फिल्म का ,फिर क्यों आखरी मौके पर फिल्म का रीलीज़ डेट आगे बढ़ा दिया गया. इसके तीन बजह हो सकते है
1 फिल्म का लगत है 350 करोड़ मतलब अच्छा खासा पैसा लगा हुआ है, अभी स्क्रीन पर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने धूम मचा रखी है. इतनी बड़ी और महगी फिल्म होने की बजह से कोई जोखिम नहीं लेना चाहते है फिल्म 'साहो' की टीम इसलिए फिल्म की रीलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया.
2 दूसरी बजह जो बहुत खास है, फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही लोगो में उत्साह सा दिखा,इसलिए लोगो को इंतजार करवाया जा रहा है ताकि लोग इस फिल्म के प्रति और दिलचस्व हो सके.
3 फिल्म के डेट बदलने के बाद और अधिक पब्लिसिटी मिली न्यूज़ और अखबारों में छाये रहे. जिसका सीधा फायदा मिलने वाला है 'साहो' के पूरी टीम को, हो सकता है ये फिल्म भी बाहुबली की तरह चाप छोड़ने में कामयाब रहे.
आपका का क्या कहना है इस फिल्म के बारे में कमेंट लिखकर हमे जरूर बताइये. साथ ही हमारे आर्टिकल को लाइक करना और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments