रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी रानू मंडल, सलमान खान के कहने पर हिमेश ने दिया अपने फिल्म में गाने का मौका | Ranu Mandal record a song with himesh

इन तस्वीरो को देख कर आप खुद ही समझ जायेंगे,इस ज़िन्दगी ने बहुत कुछ सहा है,मगर इसी को किस्मत कहते ही जब पलटती है तो खुद उसको भी यकी नहीं होता है जिसकी किस्मत पलटती है. ऐसा ही कुछ हुआ रानू मंडल के साथ, उन्हें आज भी ये सब एक सपना लग रहा है. कल तक रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर मांग कर गुजारा करती थी, मगर आज रातो-रात रानू मंडल सेलिब्रिटी बन चुकी है.

Ranu mandal song

RANU MANDAL


रानू मंडल कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी, और मांग कर गुजरा करती थी. एक दिन किसी यात्री ने उनकी विडिओ बना कर सोशल मिडिया पर दाल दिया, जिसके बाद रानू मंडल छा गई और उन्हें मेकओवर भी मिला .
हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट ने रानू मंडल को बतौर गेस्ट भी बुलाया जहा हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने आने वाले फिल्म के लिए ऑफर किया . हिमेश ने कहा मुझे सलमान भाई के पिता जी ने कहा था अगर कोई सच्चा टैलेंट दिखे तो उसे जरूर मौका दो.


हिमेश ने अपने इंस्टग्राम और फेसबुक पेज पर रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड करते हुए विडिओ भी शेयर किया , जिसके बाद सोशल मिडिया में पूरी तरह से छा गई है रानू मंडल. अपने सुरीली आवाज़ को लेकर.
रानू मंडल ने कहा ये मेरी दूसरी ज़िन्दगी है कोशिश करूंगी इसे और बेहतर बना सकूं . इस गाने के बाद रानू को और भी वॉलीबुड से ऑफर आ रहे है. अगर आप रानू मंडल के कहानी से प्रभावित है तो कमेंट जरूर करे और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments