'सलमान खान' ने ज़ाहिर की अपनी फीलिंग, कैटरीना कैफ से कहा 'मेरी जान है

वैसे तो सलमान जो करते है सच्चे दिल से करते है,फिर चाहे दोस्ती हो या दुश्मनी. सलमान खान भले ही सुपर स्टार हो,मगर आम जीवन में बहुत कुछ देखा. भाई जान ने सच्चा प्यार भी किया और हमने सलमान खान टुटा दिल भी देखा. जो क्रश 2003 में हुई थी उसे तो खुद सलमान खान ने कई बार ज़ाहिर भी किया था.


मगर सलमान खान के पास एक कला वो समलते भी बहुत जल्दी है. अपने क्रश के बाद सलमान ने एक नई गर्लफ्रेंड ढूंढी थी 'कैटरीना कैफ' मगर उन्होंने ने भी उनका साथ नहीं दिया. फिर भी सलमान खान ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और अपने काम में व्यस्त रहे. 56 साल के सलमान के पास आज भी काम की कमी नहीं.
मगर कई आरसे बाद एक बार फिरसे सलमान खाने ने अपने फिल्म 'भारत' के लिए 'कैटरीना' को मुख्या किरदार के लिए चुना. वैसे फिल्म की ट्रेलर और गाने को बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला है, मगर इन दिनों सलमान और कैटरीना दोनों मिलकर खास तरिके से अपने फिल्म की प्रमोशन में लगे है. प्रमोशन के दौरान कई बार दोनों में नजदीकियां भी नजर आई.
हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 17 मई को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में सलमान खान ने कैटरीना कैफ के सामने ही उनसे कहा 'मेरी जान' जिस पर कैटरीना कैफ शर्माती हुई नजर आई. मतलब साफ़ है कुछ तो बाकी है. शायद सलमान खान के दिल में कैटरीना कैफ के लिए अभी भी प्यार है. अगर कैटरीना कैफ राजी हो तो सलमान खान शादी भी कर लेंगे. आपको क्या लगता है भाईजान के शादी ना करने की बजह कैटरीना कैफ है? कमेंट लिख कर बताये और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments