फिल्म 'दबंग 3' से जुड़ी तीन खास बातें, इस फिल्म में विलेन की भूमिका दमदार होगी

उतार-चढ़ाव ज़िन्दगी का हिस्सा है,सबके जीवन में आता है. बात उन दिनों की है,जब सुपर स्टार सलमान खान की करियर गोते खा रही थी. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का विश्वास उनसे हटने लगा था. तभी एक डायरेक्टर ने आकर उनके डूबते नैया को पार लगाया था. आज एक बार फिरसे वही डायरेक्टर 'दबंग 3' के लिए काम कर रहा है.



चलिए जानते है 'दबंग 3' से जुड़ी तीन बातें-

(1) प्रभुदेवा - इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है 'प्रभुदेवा' जबकि 'दबंग' पार्ट 1 को डायरेक्ट किया था 'अभिनव कश्यप' और पार्ट 2 को डायरेक्ट किया था 'अरबाज खान' ने. आपको बता दे प्रभुदेवा वही डायरेक्टर है,जिन्होंने आजसे 10 साल पहले 2009 सलमान खान के डूबते करियर को बचाया था. सलमान खान लगातार अपने फ्लॉप फिल्मो से जूझ रहे थे,तभी 'प्रभुदेवा' की फिल्म 'वांटेड' ने उनके करियर को फिरसे समाला था. इसलिए ये फिल्म बेहद रोमांचक होने वाली है. डायरेक्टर 'प्रभुदेवा' एक होनहार निर्देशक है. इस फिल्म में सलमान खान,अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा फिर से एक साथ नजर आएंगे.


(2) किच्चा सुदीप - फिल्म 'दबंग' पार्ट 1 में विलेन का किरदार किया था एक्टर 'सोनू सूद' ने और पार्ट 2 के विलेन थे एक्टर 'प्रकाश राज' मगर 'दबंग 3' में विलेन का किरदार निभाएंगे साउथ फिल्म के जाने माने कलाकार 'किच्चा सुदीप' तो ये फिल्म अपने आप में रोचक होने वाली है. हर बार कुछ नयापन लाना ही सलमान खान की खासियत है.


(3) विनोद खन्ना - स्वर्गीय विनोद खन्ना 'दबंग' फिल्म के दोनों ही पार्ट का हिस्सा रहे. फिल्म में पिता का दमदार किरदार से लोगो का दिल जीत लिया. मगर इस बार ये किरदार कौन करता है ये बड़ा सबाल है. फिल्म में ऐसा कोई किरदार रखा जायेगा या नहीं ये अभी साफ़ नहीं है.


तो ये थी फिल्म 'दबंग 3' से जुड़ी तीन बातें आपको कैसा लगा ये आर्टिकल कमेंट लिखकर बताइये साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments