'तेरे नाम 2' की तीन खास बातें, इस बार सलमान खान 'राधे मोहन' नहीं बनेंगे

2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' ने जो लोकप्रियता हासिल की,उसका कोई मुकाबला नहीं हो सकता. सलमान खान की हेयर स्टाइल ने तो जान ही ले लिया था. बात करे फिल्म के गाने की तो 'तेरे नाम' के सभी गाने हिट सावित हुए थे. पहली बार सलमान खान का ऐसा किरदार निकल कर आया था जिसे खूब सराहा गया. फिल्म की एन्ड को लेकर भी काफी चर्चे में रही थी ये फिल्म.


इसी फिल्म के डायरेक्टर सतीश कौशिक ने फिल्म 'तेरे नाम 2' बनाने की तैयारी कर ली है. क्या खास होगा इस फिल्म में जो इस फिल्म को पहले जैसी लोकप्रियता दिला सकती है. आज हम इसी के बारे में आपको बताने जा रहे है.
(1) फिल्म की कहानी - फिल्म तेरे नाम की एक खूबसूरत लव स्टोरी और बेहतरीन गाने ने इसे लोकप्रियता दिलाई. ऐसे में खबरों के मुताबिक 'तेरे नाम 2' की स्क्रिप्ट बिलकुल अलग है. ये स्क्रिप्ट वहा से शुरू नहीं होगी जहा इस फिल्म को सस्पेंस में छोड़ा गया था. ये बात लोगो को हैरान कर सकती है,शायद ऐसा होता तो लोग ज्यादा उत्साहित होते. मगर हो सकता है फिल्म की नई स्टोरी आज कल के ज़माने के हिसाब से कुछ और खास करने में कामयाब हो.


(2) किरदार - इस फिल्म को सलमान खान से अलग करके देखना बहुत मुश्किल है. फिल्म तेरे नाम में सलमान खान की किरदार की जगह कोई नहीं ले सकता. इसलिए सतीश कौशिक ने सलमान से बात की,मगर सलमान खान ने बात टाल दिया,जिसके चलते इस फिल्म के लिया नया चेहरा ढूंढा जा रहा है.
(3) केमियो - सलमान खान के मना करने के बावजूद,इस फिल्म में हो सकता है,सलमान खान का एक शानदार केमियो. इस बात की पुस्टि अभी नहीं हुई है,मगर सतीश कौशिक बेहद करीब है सलमान खान के,इसलिए इतना तो कर ही सकते है भाईजान.
ये तो हो गई फ़िल्मी की बात. मगर आपको क्या लगता है खुद सलमान खान इस फिल्म में काम क्यों नहीं कर रहे है. क्या इस फिल्म के पीछे नई स्क्रिप्ट का होना जो प्रभावित नहीं कर पाई भाईजान को या इस साल कई बड़े फिल्मो का आगाज़ कर चुके है सलमान खान,जिसके चलते अभी टाइम नहीं मिल पा रहा है,अपनी राय कमेंट लिखकर बताइये और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments