2019 में सलमान खान की अच्छी शुरुआत,मगर शाहरुख़ खान और आमिर खान कहां गायब हैं?


सन 2018 तीनो ही 'खान' के लिए कुछ खास नहीं रहा,और तीनो ही 'खान' 2018 में हिचकोले खाते नजर आये. शाहरुख़ खान को फिल्म 'जीरो' से झटका लगा वही आमिर खान को 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' से और सलमान को भी फिल्म 'रेस 3' से झटका लगा था. जिसके बाद तीनो ही 'खान' सहम गए थे,और कोई भी नई फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं कर रहे थे.



मगर 2019 के शुरुआत में ही सलमान खान ने एक के बाद एक बड़ी फिल्मो का अनाउंसमेंट कर ये जता दिया है टाइगर ज़िंदा है. सलमान खान फिल्म 'भारत' से धमाकेदार शुरुआत करने की तैयारी में है,उसके बाद 'दबंग 3' और 'इन्शा-अहलाह' जैसी धमाकेदार फिल्म बनाएंगे. यहां तक की सलमान खान अगले ईद की अनाउंसमेंट भी कर चुके है,मतलब साफ़ है सलमान खान फ्लॉप से नहीं डरते. यही कारण है फिल्म 'भारत' से सलमान खान जोरदार वापसी करने वाले है.


अब बात करते है शाहरुख़ खान की, 2018 में 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ खान को जोरदार झटका लगा जिसके बाद शाहरुख़ खान सहम गए है. यही कारण है के शाहरुख़ खान कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे है,नई अनाउंसमेंट करने में. शाहरुख़ खान इन दिनों अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है, कोई भी फैसला तभी लेंगे जब उन्हें एक बेहतर स्क्रिप्ट मिलेगी. बहुत से कयास लगाए जा रहे है,मगर शाहरुख़ खान की तरफ से अभी तक अगली फिल्म की कोई पुस्टि नहीं है. इसलिए अभी शाहरुख़ खान के फैन को इंतजार करना पड़ेगा.


चलिए अब आमिर खान की बात करते है,फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' से आमिर खान को भी बड़ा झटका लगा था. साल में सिर्फ एक फिल्म बनाने वाले की ऐसी हालत कभी नहीं हुई थी. इसलिए आमिर खान भी परेशान हो गए थे इस बात से. मगर काफी सोचने समझने के बाद आमिर खान ने 2019 में अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की अनाउंसमेंट की. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'forrest gump' का रीमेक है.


बहुत ही खास तरिके से आमिर खान इन दिनों अपने फिल्म की तैयारी कर रहे है. अक्सर मिडिया में सुर्ख़ियों में रहने वाला आमिर खान इन दिनों मिडिया से छुप-छुपा कर अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा इस बार आमिर खान क्या खास ला पाते है. वैसे आपको क्या लगता है साल 2019 तीनो 'खान' में से किस 'खान' के लिए ज्यादा खास रहने वाल है,कमेंट लिखकर बताइये,और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments