'दबंग 3' में सलमान खान बनेंगे आइटम बॉय,करेंगे 'मुन्नी बदनाम' का रीमेक

सलमान खान अपने फिल्म में म्यूजिक का खास ख्याल रखते है. इसलिए सलामन खान की फिल्म जितनी दमदार होती है,उतने ही दमदार गाने भी होते है. बात अगर 'दबंग 1' और 'दबंग 2' की करे तो आप सभी को याद होगा पहली बार 'दबंग' फिल्म का गाना 'मुन्नी बदनाम हुई' ने कितना धूम मचाया था और 'दबंग 2' 'मेरे होठो को सीने से यार' ने भी धूम मचाया था. ये दोनों ही आइटम सॉन्ग बहुत पॉपुलर हुआ था.


अब तैयारी 'दबंग 3' की है,तो जाहिर सी बात है सलमान खान फिरसे ऐसा ही कुछ सोच रहे है. पर इस बार आइटम सॉन्ग कोई और नहीं वो खुद करने वाले है,आइटम बॉय बन कर. इस फिल्म में आइटम सॉन्ग के लिए मलाइका अरोरा का पत्ता कटजाने के बाद उम्मीद की जा रही थी करीना कपूर से,आइटम सॉन्ग के लिए,मगर 'नव भारत टाइम्स' के एक इंटरव्यू में बताया गया इस बार 'दबंग 3' में कोई आइटम सॉन्ग ही नहीं होगा. 
इस बार सलमान खान कुछ नया करना चाहते है. खबर ये आ रही है की फिल्म 'दबंग' का आइटम सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' का रीमेक बनाने की तैयारी है. मगर कुछ अलग अंदाज में इस बार इस गाने का बोल बदला जायेगा और गाने का बोल हो सकता है 'मुन्ना बदनाम हुआ' तो आप समझ ही गए होंगे चुलबुल पांडेय इस बार खुद थिरकते हुए नजर आएंगे. मुन्ना इस बार अपनी डार्लिंग के लिए कितना बदनाम होता है,ये तो बाद में ही पता चलेगा.
देखना ये होगा क्या नया करते है भाईजान इसबार. आपको क्या लगता है 'मुन्ना बदनाम हुआ' कैसा होने वाला है. अभी तो सिर्फ खबर ही है,अगर हकीकत में ऐसा हुआ तो पहले की तरह हिट करना भी चुनौती होगी इस गाने को. आप अपनी राय कमेंट लिख कर बताइये,साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments