"भारत" फिल्म की पूरी कहानी इस पोस्टर में है,मगर कटरीना कैफ की किरदार में है सस्पेंस #viralpost

"भारत" फिल्म के जिस पोस्टर ने बॉलीवुड का भी दिल जीत लिया,उसी पोस्टर में छुपी है फिल्म की पूरी कहानी. फिल्म की पोस्टर को देखकर सभी हैरान थे,सलमान खान का ये बूढ़ापे का लुक सभी को परेशान कर रहा था.
मगर फिल्म की ये पोस्टर,पूरे सस्पेंस से पर्दा उठाता नजर आ रहा है. दरअसल फिल्म "भारत" में सलमान खान कहानी की अनुसार 20 साल से लेकर 60 साल तक की जर्नी की भूमिका में है. इसलिए ये अलग-अलग लुक कहानी में सस्पेंस डाल रही है. इस फिल्म में उर्म के हिसाब से पांच अलग-अलग लुक में सलमान खान की किरदार को दिखाया जायेगा. जिसमे सलमान खान जवानी से लेकर बुढ़ापे के किरदार में नजर आएंगे. कहानी के अनुसार ये फिल्म 1960 से लेकर 2010 तक की सफर पर आधारित है. सलमान खान का ये आखरी लुक फिल्म के हिसाब से 2010 की है,जिसमे सलमान खान बूढ़े नजर आ रहे है.
इस फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्या भूमिका में है,तो क्या कटरीना कैफ भी इस तरह के लुक में नजर आ सकतीं है. कटरीना कैफ की किरदार में अभी सस्पेंस बरकरार है. ऐसा कोई पोस्टर निकल कर नहीं आया जो इस तरफ ईशारा करता हो. एक पोस्टर रिलीज़ भी हुआ जिसमे सलमा खान के साथ कटरीना कैफ भी है,मगर ऐसा कुछ दिखाया नहीं गया. इसलिए कटरीना कैफ का किरदार अपने आप में एक सस्पेंस है.
फिल्म की इस पोस्टर के रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगो बहुत पसंद किया सलमान खान का ये अंदाज और सोशल मीडिया पर लोगे ने खूब शेयर किया. दूसरी तरह बॉलीवुड में भी फिल्म की इस पोस्टर को काफी सराहा गया. देखना होगा पोस्टर के हिसाब से ये फिल्म लोगो पर कितना जादू चला पाती है. इसी के साथ उम्मीद करता हूँ काफी कुछ पता चल गया होगा आपको इस फिल्म के बारे में. हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments