कन्हैया कुमार को लेकर बेगूसराय की राजनीति काफी चर्चे में है इन दिनों #viralpost

आज पुरे दिन बिहार की राजनीति में हलचल दिखाई दिया. सभी बड़े नेता शक्ति प्रदर्शन करते हुए नजर आये. जहा एक और कन्हैया कुमार ने बड़ा रोडशो किया,वही भाजपा के कद्दावर नेता गिरिराज जी अपनी शक्ति प्रदर्शन करते हुए नजर आये. बात बेगूसराय की थी तो तनवीर हसन कहा पीछे रहने वाले,उन्होंने भी बड़ी रैली का आयोजन करते हुए अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया.


आज का दिन राजनीति के इतिहास में शुमार किया जायेगा. जहा एक तरफ दो बड़े राजनीतिक चेहरे है,वही दूसरी तरफ कन्हैया कुमार टक्कर देने की कोशिश में है.

Sohrab mirza
Use image from

अब जनता की भूमिका अहम हो जाती है. जिस तरह से जनता ने कन्हैया कुमार को समर्थन दिया है,उससे सावित होता है चुनाव का ये दौर आने वाले वक़्त में और कठिन होने वाला है. भले ही कन्हैया कुमार एक नया नाम और नया चेहरा है बेगूसराय में,मगर जनता इस चेहरे की तरह खींची चली आ रहा है.
इस चुनाव के अंतिम परिणाम में बाजी चाहे कोई भी मारे मगर कन्हैया कुमार से उम्मीद अब बढ़ती जा रही है. जिस तरह से कन्हैया कुमार के रैली में लोग एक जुट हो रहे है,उसे देख कर तो सभी के होश उड़ गए है. बिहार के बेगूसराय में इस वक़्त कन्हैया लहर है,इसका असर कितना है,ये तो चुनाव के बाद ही सिद्ध होगा. फिलहाल अभी बिहार की जनता कन्हैया कुमार के साथ नजर आ रही है. आप बिहार की राजनीति को कैसे देखते अपनी राय जरूर सांझा करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments