कटरीना कैफ ने बताया भारत फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ये फैसला लिया

Sohrab mirza
Image credit News Filmy hai

कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म "भारत" 5 मई को सिनेमा घरो रिलीज़ होगी. अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी फिल्म भारत में पहले प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ लीड रोल में थी,मगर अचानक शूटिंग शुरू होने से पहले ही,प्रियंका चोपड़ा ने निजी कारणो का हवाला देकर फिल्म भारत से अपना पलड़ा झाड़ लिया.

Dreamers call
Image credit News Filmy hai

जिसके बाद इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के जगह कटरीना कैफ को लिया गया. इस पर कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा,इस फिल्म में प्रियंका के बाद उन्हें लेने को लेकर सलमान खान और अली अब्बास जफ़र के बिच कोई समझौता नहीं था. अली अब्बास और मैं अच्छे दोस्त है,मगर जब काम की बात आती है तो हम एक दूसरे के प्रति ईमानदार होते है. कटरीना ने कहा पुरे तीन घंटे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैंने फोन करके इस फिल्म के लिए हाँ कहा था,मुझे लगा ये फिल्म मेरे जीवन में एक अलग मकाम होगा,इसलिए मैंने खुद चुना इस फिल्म को,इसमें सलमान खान और अली अब्बास जफ़र के दोस्ती का कोई लेना देना नहीं है.


इस फिल्म को साइन करने के बाद सलमान खान ने मुझे फोन भी नहीं किया था,हम सीधे भारत के सेट पर मिले. कटरीना कैफ की पिछली फिल्म ज़ीरो थी,जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब उम्मीद है कटरीना इस फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्या किरदार में है,तो फिरसे बेहतरीन वापसी कर सकती है. आपका क्या विचार है,कमेंट करके बताइये,और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments