'Evengers Endgame' ने भारत की तीन सबसे बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा,उनमें से एक बाहुबली है

पहले तीन दिन में किसने मारी बाजी,फिल्म 'बाहुबल 2' ने या 'संजू' ने या फिर फिल्म '2.O' ने. रिकॉर्ड तो बनते ही है टूटने के लिए. जो रिकॉर्ड भारत की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' ने बनाया था उसे 'संजू' फिल्म ने आकर  तोड़ दिया.


हम बात कर रहे है कमाई के मामले में,फिल्म 'संजू' ने बाहुबली-2 को पहले तीन दिन की कमाई में पछाड़ते हुए नया रिकॉर्ड बनाया था. मगर अब इन दोनों बड़ी फिल्मो को पछाड़ते हुए विदेशी फिल्म 'Evengers Endgame' ने भारत में तीन दिन की कमाई का नया रिकॉर्ड बना लिया है.
चलिए विस्तार से समझते है,शुरू करते है इस फिल्म के साथ-

(1) 2.O - दोस्तों यह फिल्म 550 करोड़ के लागत से बनाई गई थी. जिसने पहले तीन दिन में 25 करोड़ रूपये पुरे भारत से कमाए थे. भारत में इस फिल्म ने एक अच्छी शुरुआत की थी और फिल्म को काफी सराहा गया था.

Viralpost

(2) बहुबली 2 - 'बाहुबली 2' फिल्म ने भारत में बहुत अच्छी शुरुआत की थी. पहले तीन दिन में 'बाहुबली 2' ने कमाया था लगभग 46 करोड़ 50 लाख,जो काफी लम्बे समय तक इस रिकॉर्ड को बनाये रखने में कामयाब रहा.

Viralpost

(3) संजू - राज कुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया इस फिल्म को,जिसकी बजट थी 100 करोड़. इस फिल्म ने पहले तीन दिन में 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए कमाया था 46 करोड़ 71 लाख रूपये. तो 21 लाख ज्यादा कमा कर इस फिल्म ने 'बाहुबली 2' को दी थी पटकनी.

Bahubali

(4) अवेंजर्स एन्डगेम - इन तीनो ही फिल्म को पटकनी लगाते हुए, 'अवेंजर्स एन्डगेम' ने अपने पहले तीन दिन में भारत में कमाया 47 करोड़ और इसी के साथ 'संजू' फिल्म को पटकनी लगाते हुए इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने में कामयाब रही.

Sohrab mirza

मगर भारत में इस फिल्म को तभी बड़ा फिल्म कहा जा सकता है,जब ये 'दंगल' का भारत में लाइफ टाइम कमाई 389 करोड़ और 'बाहुबली 2' का भारत में लाइफ टाइम 510  करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाती है. आपको क्या लगता है ऐसा हो सकता है,और क्या इस तीन दिन वाले रिकॉर्ड को सलमान की आने वाली फिल्म 'भारत' इसे तोड़ सकती है. कमेंट लिखकर बताइये और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments