दिशा पटानी की पीली साड़ी ने दिलाई, इन तीन हसीनाओ की पीली साड़ी और खूबसूरत फिगर की याद

दिशा पटानी अपनी पीली साड़ी को लेकर चर्चे में चल रही है. पीली साड़ी और उनकी अदा आग लगा रही है. फिल्म 'भारत' में दिशा की खूबसूरत फिगर सलमान खान के साथ पीली साड़ी में आग लगा रही है. मगर आपको बता दे दिशा के आलावा भी बॉलीवुड में ऐसी हसीनाएं है,जिन्होंने पीली साड़ी पहनकर आग लगाई थी. आज हम एक-एक कर दिशा समेत तीन और अदाकारा के बारे में बात करेंगे. तो चलिए शुरू करते है,सबसे पहले जिन्होंने पीली साड़ी में आग लगाई थी उन्ही से-


(1) श्रीदेवी - सबसे पहले पीली साड़ी पहन कर आग लगाने वाली अदाकारा श्रीदेवी है, फिल्म 'चांदनी' के गाने 'लगी आज सावन की फिर वो झरि है' में बारिश में भीगती हुई पीली साड़ी में श्रीदेवी की अदा ने लोगो का दिल जीत लिया था. पीली साड़ी में उनके खूबसूरत फिगर को बहुत पसंद किया गया था.

Img-credit crazy4bollywood
(2) रवीना टंडन - दूसरी बार किसी ने पीली साड़ी में आग लगाई थी तो वो है रवीना टंडन. 'टिप-टिप बरसा पानी' इस गाने में रवीना टंडन,श्रीदेवी के बाद पीली साड़ी में नजर आने वाली दूसरी खूबसूरत अदाकारा बनी,जिसकी अदा ने उतनी ही आग लगाई जितनी आग जितनी आग श्री देवी ने लगाई थी. पीली साड़ी और उनकि खूबसूरत फिगर बेहद हसीन लग रही थी.

Img-credit crazy4bollywood

(3) कटरीना कैफ - तीसरे नंबर पर बॉलीवुड की सबसे हॉट अदाकारा खुद कटरीना कैफ है. आपको बता दे कटरीना कैफ फिल्म 'दे दनादन' के गाने 'लग जा गले' में पीली साड़ी पहन कर अपना जलवा बिखेर चुकी है. और इस गाने में कटरीना कैफ और उनके फिगर का जबाब नहीं. पीली साड़ी में मेडम अक्षय कुमार के साथ आग लगा रही थी.

Img-credit crazy4bollywood

(4) दिशा पटानी - अब बारी आती है दिशा पटानी की,दिशा पटानी ने अपने खूबसूरत फिगर और उस पर पीली साड़ी से मचाया कोहराम. एक तो ये खूबसूरती ऊपर से पीली साड़ी और साड़ी पहनने का भी अलग ही स्टाइल दिशा को बना रही है खुबसूरत अदाकारा. सोशल मिडिया पर तो दिशा ने अपने खूबसूरती के झंडे गाड़ दिए. चारो तरफ उनके पीली साड़ी और हॉट लुक की चर्चा हो रही है.

Img-credit crazy4bollywood

आपको कौनसी पीली साड़ी वाली हसीना पसंद आई कमेंट करके बताइये,और हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments