कन्हैया कुमार की चुनावी लड़ाई ने जन आंदोलन का रूप ले लिया है, होगा त्रिकोणीय मुकाबला/viral post

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है,बिहार की राजनीति गर्माती जा रही है. एक तरफ कन्हैया कुमार है तो दूसरी तरफ गिरिराज और तनवीर हसन,दोनों के बिच कन्हैया कुमार अहम भूमिका निभाने वाला है. जनता की उम्मीदे परवान चढ़ रही है. जिस तरह से कन्हैया के नामांकन प्रक्रिया में जन सैलाब देखा गया,ऐसा लग रहा था आधा बिहार कन्हैया के समर्थन में आंदोलन खड़ा कर चूका है. 


कन्हैया कुमार ने अपने जन्मभूमि बेगुसराई लोकसभा चुनाव क्षेत्र से नामांकन भरा. कन्हैया कुमार जब नामांकन भरने के लिए अपने गॉव बीहट से निकले,तो देखते ही देखते एक बड़ी भीड़ उनके साथ इकठ्ठा हो गई. हजारो लोग व संगठन कन्हैया कुमार को समर्थन देने के लिए दूर-दूर से आये थे. ये लोग कई दूर दराज के जगहों से आये थे,इनका मकसद सिर्फ कन्हैया कुमार को समर्थन करना था.

Kanhaiya kumar viral post
This image use from

बिहार के बेगुसराई से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लोकप्रियता पर कोई शक नहीं,मगर ये मुकाबला आसान भी नहीं होगा कन्हैया कुमार के लिए. एक तरफ गिरिराज तो दूसरे तनवीर हसन,दोनों ही दिग्गज और पुराने खिलाडी है. मगर जिस तरह से कन्हैया कुमार को जनमत का समर्थन मिल रहा है,काफी दिलचस्प है. बिहार के  इस महामुकाबला में लोगो ने कन्हैया कुमार को समर्थन ही नहीं,चुनाव लड़ने के लिए पैसे भी दिल खोलकर दे रही है जनता. कन्हौया कुमार और बेगुसराई अब भारत की राजनीति में अहम मुद्दा बन गया है,इस बारे में आपका क्या ख्याल है,कमेंट में लिखकर बताये. साथ ही हमे फॉलो करना ना भूले.
Reactions

Post a Comment

0 Comments