पर्दे पर चल रही थी आलिया भट्ट की लव स्टोरी इसके साथ और रियल लाइफ में रणबीर आ गए

सोचता हूँ के वो कितने मासूम थे,क्या से क्या हो गए देखते देखते. कुछ ऐसी ही होती है बॉलीवुड की दिलचप्स कहानियाँ,यहां कब कौन किसका हो जाये पता ही नहीं चलता. वैसे आजकल सोशल मीडया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी काफी चर्चे में है.


इस बात का पता इससे भी चलता है,अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया वरुण धवन को ही रणवीर समझ बैठी. इंटरव्यू के दौरान अचानक उनके होठो पर रणवीर का आधा अधूरा नाम रण..आ गया,फिर तो वहा मौजूद सभी लोग है हस पड़े आलिया शर्मा गई,और वरुण तो वरुण ही है,वो आलिया को छेड़ने से बाज नहीं आते.

Sohrab mirza
This age use from

वरुण और आलिया की चुलबुली अदाओ ने लोगो का दिल जीत लिया.कई बार तो लोगो को शक भी हुआ,दोनों की खास फिल्मो में बढ़ रही नजदीकियों को लेकर. मगर कभी भी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने इस स्टोरी के बारे में खुलकर नहीं बताया. मगर आपने सुना तो होगा ही,आग लगती है तो धुआँ तो उठता ही है. वरुण धवन और आलिया भट्ट अपने फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के वक़्त काफी चर्चे में रहे थे. ऐसा माना जा रहा था इस फिल्म के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गई थी. फिल्म के दौरान कई ऐसे पिक्चर भी सामने आये थे,जिसमे काफी खुश लग रहे थे दोनों एक साथ. हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां का गाना "मैं तैनू समझावा की" में ऐसा लग रहा था सचमुच आलिया प्यार में है. रियल लाइफ में हो ना हो फ़िल्मी लाइफ में तो वरुण बहुत करीब है आलिया के.
यूं तो आलिया आजकल पूरी तरह से रणबीर के प्यार में कमली हो चुकी है,मगर रणबीर कपूर आलिया को ज्यादा वक़्त नहीं दे पा रहे है आजकल. दरअसल आलिया रणबीर के प्यार में इतना खो चुकी है,बार-बार आलिया रणबीर को फ़ोन करती रहती है,वरुण ने बताया अपने फिल्म कलंक की शूटिंग के दौरान भी आलिया रणबीर के ख्यालो में खोई रहती थी. 
भले ही वरुण कुछ ना कहे,मगर पर्दे पर चल रही ये लव स्टोरी,धीरे-धीरे वरुण को खलने लगी है रियल लाइफ में. लोग भी उनके इस पर्दे पर चल रही लव स्टोरी को रियल समझने की भूल कर बैठे,और अक्सर दोनों जोड़ी के बारे में कई अफ़वाए आती रही. अब जब खुद आलिया ने इससे पर्दा हटा दिया,तो कहने को कुछ बाकी नहीं नहीं रहा. आलिया रणबीर को लेकर काफी बेचैन है,और रिश्ते के बंधन में बंधने के लिए बेकरार है. आलिया और रणबीर को हम सबकी शुभकामनाये. नई ताज़ा जानकारी के लिए हमे फॉलो करे.
Reactions

Post a Comment

0 Comments