चंद्रशेखर आज़ाद की हुंकार"वाराणसी में करेंगे आर-पार,कहा दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे/Viral Post

चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा मुझे सत्ता का लोभ नहीं है!मेरा मकसद सिर्फ मोदी जी को रोकना है!इसके लिए मैं मायावती और अखिलेश यादव जी का 79 सीटों पर समर्थन करता हु,बदले इन लोगो से मुझे केवल एक सीट पर मोदी जी के खिलाफ समर्थन चाहिए!


बहुजन समाज का ये निडर आम आदमी ने डर पैदा कर दिया है,अखिलेश यादव में.मायावती में.भाजपा में कांग्रेस में!जिस तरह से अपने सख्त रुख के चलते लोकप्रिय होते जा रहे है चंद्रशेखर आज़ाद ये जरुर चिंता का विषय है सभी राजनितिक पार्टियों के लिए!कोई इससे दुरी बना रहा है!कोई इस बात से परेशान है कही बहुजन समाज में घुस कर तीसरा मोर्चा न बना ले!कोई इसके बढ़ते प्रभाव को देख अपने पक्ष में लेने की कोशिश में है!मगर ये साहब तो मोदी जी की लुटिया डुबाने की कसम खा रहा है!


भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद ने इस दौरान दिल्ली के जंतर मंतर से हुंकार रैली की, उन्होंने मोदी सरकार ही नहीं। बाल्की ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज कई जगहों पर इंटरनेट बंद कर दिया गया है।यूपी में, रेल कई जगहों पर बंद हो गई, लेकिन हमारे दिल में बलिदान करने का जुनून भर गया। हम इन बाधाओं को रोकने नहीं जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि बाबा साहेब के बच्चे यह घोषणा कर रहे हैं कि मोदीजी दिल्ली की गद्दी को छूने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपना काम, प्रशासन 12 वीं को दिखाऊंगा। हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की। लेकिन आज बड़ी संख्या में लोग यहां इकट्ठा होते है!इससे पता चलता है देश भर के लोग जो बहुजन समाज के बारे में चिंतित हैं, वे यहां आए हैं।
Reactions

Post a Comment

0 Comments