बायकाट गोदी मीडिया चुनाव से पहले क्यों हो रहा है वायरल,क्या है हकीकत समझो अपनी जिम्मेदारी/Viral Post

बायकाट गोदी मीडिया चुनाव से पहले क्यों हो रहा है वायरल,क्या है हकीकत!दोस्तों ये सबाल उठाया है देश के शीर्ष पत्रकारों ने भारत के पत्रकारिता पर!तमाम मीडिया पर!रविश कुमार,पुण्य प्रसून वाजपई,और अभिसार शर्मा,ये वो नाम है जो BJP के खिलाफ आग उलगने में हमेशा सुर्खियों में रहते है!पेशे से तो ये सभी पत्रकार है मगर आजकल इनके पत्रकारिता पर BJP विरोधी होने का आरोप लग रहा है!

This image use from

सोशल मीडिया पर इस वाक्या ने उस वक्त हवा पकड़ ली जब सबसे पहले रविश कुमार ने भारतीय मीडिया को मोदी मीडिया या गोदी मीडिया कह कर कई पोस्ट जारी किये!इसके तुरंत बाद पुण्य प्रसून वाइजपाई और अब इसके बाद अभिसार शर्मा भी इस मैदान में कूद पड़े!
इन सभी पत्रकारों का आरोप सिर्फ एक है BJP के राज में भारतीय मीडिया अपना दाइत्व नहीं निभा रहा!लगभग सभी मीडिया गोदी मीडिया बन चूका है!मीडिया का काम होता है आलोचना करना,लोगो को सचसे मुखातिव करवाना पर आज सच्चाई कुछ और है!


आखिर क्या अपील कर रहे है ये पत्रकार,किससे और क्यों 

सबसे पहले रविश कुमार ने उसके बाद पुण्य प्रसून वाजपई ने और अब इसके बाद अभिसार शर्मा ये सब पत्रकार एक सुर में बोल रहे है एक ही बात!इन सभी पत्रकारों ने अपना-सोशल मीडिया प्लेटफार्म से अपने समर्थक और देश को ये संदेश देने की कोशिश में लगे हुए है की अगले ढाई महीने तक न्यूज़ चैनल देखना छोड़ दे!यही नहीं ये पत्रकार सभी विपक्षी दलों से भी अपील कर रहे है की सभी न्यूज़ चेनलो का वहिष्कार करे!किसी भी न्यूज़ चैनल पर किसी तरह की डिबेट में न जाये!

अब सबाल आता है ऐसा क्यों कर रहे है ये लोग!इनका मानना है ये सभी न्यूज़ चैनल बिक चुकी है!सभी चैनल केवल एक पक्ष मोदी जी के समर्थन में न्यूज़ चला रहे है!लोगो को सच नहीं दिखाया जा रहा है!अगर देश को बचाना है तो इन गोदी मीडया से सवधान हो जाईये! 
खैर अंत में बात जो भी हो मगर इन सभी सबालो ने भारतीय मीडिया की छवि जरूर खराब की है!ये भारतीय मीडिया की साख पर एक गहरा धब्बा है जिसे धोने में बहुत वक्त लगेगा!पत्रकारिता एक निष्पक्ष स्वतंत्र संस्था है!इसे किसी के लिए काम नहीं करना चाहिए!
Reactions

Post a Comment

0 Comments