IPL 2019 लाइव देखे हॉटस्टार पर बिना 999 रूपये के मासिक शुल्क के

दोस्तों आपको ये जानकर हैरानी होगी,कल मतलब 23 मार्च को इंटरनेट पर पांच मिलियंस से ज्यादा बार आईपीएल और हॉट स्टार के बारे में सर्च किया गया. मतलब साफ़ है क्रिकेट का खुमार लोगो पर जमके चढ़ता है.


सही मायने में अगर हम सर्वे करे तो पता चल जायेगा, वास्तव में टीवी से भी ज्यादा बड़े पैमाने पर लोग अपने मोबाइल फ़ोन पर क्रिकेट और अन्य मनोरंजन की चीजे देखता है. बात अगर क्रिकेट की करे तो लोग चलते फिरते हर वक्त अपडेट रहना चाहते है. ऐसे में अधिकतर पढ़े लिखे लोग इंटरनेट पर जैसे-हॉटस्टार,यूटुब,गूगल, और अन्य वेबसाइट का प्रयोग करते है. इन में से सबसे ज्यादा आजकल हॉटस्टार लाइव क्रिकेट दिखाने के लिए लोगो के बिच लोकप्रिय हो गया है.


हॉटस्टार पर अगर आप मैच का लुफ्त उठाना चाहते है; तो आपको खर्च करने पड़ेंगे पुरे- 999/ रूपये वो भी एक महीने के लिए. चलिए अगर आप बचना चाहते इस भारी भरकम शुल्क से तो ध्यान से पढ़िए ये आर्टिकल. अगर आपके फ़ोन में एयरटेल या जियो की सिम है तो आप फ्री में हॉटस्टार के सभी चैनल देख सकते है. इसकेलिए आपको करना होगा एक रिचार्ज; आप अपने सिम में नेट,कॉल, के लिए कॉम्बो पैक तो डलवाते ही होंगे. इस बार आप अपने एयरटेल की सिम में 249 या 499 का रिचार्ज करे,इस रिचार्ज के साथ नेट,कॉल के साथ ही मिलता है; एयरटेल टीवी प्रीमियम. इसका क्या फायदा होगा ? अगर आप 249 रिचार्ज कराते है,तो आपको 28 दिनों के लिए और 499 का रिचार्ज करने पर 82 दिनों के लिए मिलता है हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन. इस तरह से देख सकते है एयरटेल टीवी पर फ्री आईपीएल के सभी मैच आपने फ़ोन पर.
इसी तरह से जिओ टीवी पर भी चलते है, फ्री में हॉटस्टार के चैनल. अगर आप इस आईपीएल का लुफ्त फ़ोन पर उठाना चाहते है,तो अपने फ़ोन को रिचार्ज करे अनलिमिटेड मासिक प्लान से. इसमें आपको हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. आज के दौर में हर कोई नेट और कॉल के लिए मासिक रिचार्ज तो कराता ही है,अगर इसके साथ मिल रहा है फ्री में आईपीएल तो-आईपीएल के लिए अलग से रिचार्ज क्यों ?
इसका लाभ कैसे उठाये ?
हॉटस्टार पर मुफ्त में आईपीएल देखने के लिए प्ले स्टोर से हॉटस्टार ना डाउन लोड करे,बल्कि एयरटेल टीवी से ही जा कर डाउन लाऊड करे. एयरटेल टीवी चैनल सेक्शन में जा कर सर्च करे स्टार स्पोर्ट्स,आपको ये चैनल मिल जायेगा,जिसकी मदद से आप पूरा मैच देख सकते है.
Reactions

Post a Comment

0 Comments