महज चार घंटे में फिल्म "भारत" के ट्रेलर ने बनाए तीन बड़े रिकॉर्ड

रविवार को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म "भारत" का ट्रेलर लांच हो गया. पोस्टर की तरह ट्रेलर भी धमाकेदार रहा. ट्रेलर लांच होते ही सोशल मिडिया पर हंगामा मच गया.


लोगो को ट्रेलर इतना पसंद आया की महज चार घंटे में इस फिल्म के ट्रेलर तीन बड़े रिकॉर्ड बना लिये,जो आजतक किसी फिल्म के नाम नहीं है. चलिए जानते है विस्तार से इसके बारे में,ये तीन रिकॉर्ड क्या है.

Sohrab mirza

(1) दोस्तों आजकल सोशल मिडिया का जमाना है,लोग तुरंत रिएक्शन देते है,जिससे लोगो का रुझान पता चल जाता. आपको बता दे फिल्म "भारत" के ट्रेलर ने लांच होते ही सिर्फ चार घंटे में चार लाख से भी ज्यादा लाइक हासिल किया,जो आजतक किसी फिल्म के ट्रेलर में नहीं हुआ.
(2) दूसरा रिकॉर्ड है,व्यूज का,आपको बता "भारत" फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ चार घंटे में चार मिलियंस व्यूज यानि 40 लाख व्यूज हासिल किया,ऐसा किसी फिल्म के ट्रेलर में पहली बार हुआ है.
(3) तीसरा रिकॉर्ड है,फिल्म "भारत" का ट्रेलर एक ऐसा ट्रेलर है,जिसको लेकर लोगो ने एक लाख से भी ज्यादा बार ट्वीट किये है,जिसमे बॉलीवुड के सितारों का नाम भी शामिल है.

ALSO READ भारत" फिल्म के ट्रेलर ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड,शाहरुख़ खान ने कहा "क्या बात है


ये थे "भारत" फिल्म के सोशल मिडिया पर बनाये गए तीन बड़े रिकॉर्ड,जो आजतक किसी फिल्म के ट्रेलर के नाम नहीं है. बॉलीवुड से जुड़ी लगातार खबर पाने के लिए,फॉलो बटन को दबाकर जुड़ जाइये हमारे साथ.
Reactions

Post a Comment

0 Comments